कपिल शर्मा की तीसरे रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे
कपिल शर्मा की तीसरे रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे
Share:

टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने जब से अपने शो के जरिए वापिस की है उसके बाद से ही कपिल को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती हैं. इन दिनों कपिल एक बार फिर से चर्चा में हैं. आपको बता दें कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी. कपिल शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कपिल अपनी जिंदगी के इस नए फेज को खूब एंजॉय कर रहे हैं.

आपको बता दें कपिल ने 2 फरवरी को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन रखा था जिसमें कई लोग उन्हें विश करने पहुंचे. हाल ही में कपिल के तीसरे रिसेप्शन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे कपिल और गिन्नी साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कपिल अपनी नई नवेली दुल्हन गिन्नी चतरथ के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

तस्वीर में कपिल और गिन्नी को देखकर परफेक्ट कपल कहा जा सकता है. कपिल शर्मा ने खुद ही इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ‘खुशियां लगातार मनाई जा रही हैं. आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए.’आपको बता दें कपिल का ये तीसरा रिसेप्शन कपिल कुमारिया ने ऑर्गेनाइज करवाया था. दरअसल कपिल कुमारिया और कपिल शर्मा बहुत अच्छे दोस्त हैं.

कपिल के साथ तस्वीर शेयर कर कृष्णा ने दिया इमोशनल मेसेज

कपिल के शो में धमाल करने पहुंची टोटल धमाल की टीम

कपिल के शो में हुआ निहार पंड्या और निति मोहन की शादी का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -