कपिल के शो में हुआ निहार पंड्या और निति मोहन की शादी का खुलासा

इन दिनों कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया से काफी समय तक लुका छिपी खेलने के बाद अब गायक नीति मोहन और मॉडल-अभिनेता निहार पंड्या ने अपने रिश्ते के बारे में बात करने का फैसला किया है. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के रूप ये लव बर्ड्स नजर आने वाले हैं और यहां दोनों सबके सामने अपने रिश्ते को कबूल करने वाले है. मिली खबरों के अनुसार यह भी सामने आया है कि आने वाले वैलेंटाइन डे पर परिवार और करीबियों के बीच शादी के बंधन में बांध जाने वाले हैं.

जी हाँ, अपनी लव स्टोरी के बारें में बात करते हुए हाल ही में निहार पंड्या ने बताया हैं कि कैसे उन्हें नीति से प्यार उनसे मिलने से पहले ही हो गया था. वहीं कपिल के शो में निहार ने बताया, 'मेरा एक दोस्त आसमा बैंड का सदस्य था, जो कि नीति के करियर की शुरुआत का एक हिस्सा है. मैंने उनसे हमारा परिचय कराने के लिए कई बार कहा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. वहीं संयोगवश, मैं उससे लगभग एक साल पहले उसी दोस्त की शादी में गोवा में मिला था और तब हमारी प्रेम कहानी शुरू हुई.'

आप सभी को बता दें कि जब कपिल ने उन्हें ये बताने के लिए कहा कि उन दोनों में से किसने एक दूसरे को प्रपोज किया तो निहार पांड्या ने बताया अपने फार्म हाउस पर एक मीटिंग के दौरान अपने घुटने पर बैठकर उन्होंने नीति मोहन को शादी के लिए प्रोपोज किया था और इसके लिए वह तुरंत तैयार हो गयीं थीं. आप सभी को बता दें कि निहार दीपिका पादुकोण के एक्स रह चुके हैं.

पिता जितेंद्र कपूर के नाम पर एकता ने रखा अपने बेटे का नाम

अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान

ग्रीन बिकिनी पहन अपने सेक्सी अंगों को दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -