शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू
शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आकर धमाल मचाने वाली शहनाज गिल का जलवा अब बॉलीवुड में भी चलने लगा है। वही हाल में ही शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो शहनाज गिल के दुबई इवेंट का है। शहनाज गिल ने दुबई में एक इवेंट किया था। जहां से सामने आए वीडियो में वो 'शोना शोना' गाने पर डांस करती दिखाई दी। ये गाना उनका और सिद्धार्थ शुक्ला पर फिल्माया गया गाना था, जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला। 

शहनाज गिल को इस गाने पर थिरकते देख प्रशंसकों को सिद्धार्थ की याद आ गई और उन्होंने गोवा पार्टी का एक वीडियो साझा किया, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज इसी गाने पर डांस कर रहे थे। कई प्रशंसकों ने कहा कि वो आज भी सिद्धार्थ को भूल नहीं सकी हैं। वहीं कइयों का कहना कि शहनाज ने सिद्धार्थ को याद कर के उन्हें भावुक कर दिया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है तथा दोनों के प्रशंसक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टेज पर बैठकर प्रशंसकों से बात कर रही हैं तथा कह रही है कि वो हर एक फैन से मिलकर जाएंगी। साथ ही अपना और गुरु रंधावा का एक गाना भी गुनगुनाती हैं। बता दें, शहनाज गिल के चाहने वालों की कमी नहीं हैं तथा ऐसा ही इस इवेंट में भी देखने को मिला। काफी भीड़ इस इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी। बता दें, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 2 वर्ष पूरे होने वाले हैं। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। 

मोनालिसा के नए फोटोशूट ने फैंस को किया दीवाना, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

डिलीवरी के बाद कैसी है दीपिका कक्कड़? सामने आई तस्वीर

VIDEO! 'बिग बॉस' में शामिल होने को लेकर उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात कि हूटिंग करने लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -