पत्नी ने नहीं दिया खाना तो भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम
पत्नी ने नहीं दिया खाना तो भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ पथरी थाना इलाके के गांव बुक्कनपुर में बृहस्पतिवार को पति ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला रेतकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने देर शाम अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया। क़त्ल करने के पश्चात् अपराधी गन्ने के खेतों में जाकर छिप गया था। अंधेरा होने पर अपराधी जैसे ही खेतों से बाहर निकला पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पथरी SSI लोकपाल परमार ने बताया, महिला आशमा 45 वर्ष का अपने पति मुस्तकीम पुत्र शौकत के साथ झगड़ा चल रहा था। झगड़ा होने पर मुस्तकीम ने बृहस्पतिवार तड़के अपनी पत्नी की गर्दन पर धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया। पत्नी की हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। घर पर उपस्थित उसके बच्चों ने घबराकर शोर किया तो आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। देखा तो महिला का शव चारपाई पर पड़ा था तथा उसकी गर्दन कटी हुई थी। वही पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की खबर दी है। कहा जा रहा है कि महिला गांव भुखारेडी, उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। 

SSI लोकपाल परमार ने बताया कि पूछताछ में अपराधी ने बताया कि झगड़े के चलते बुधवार रात को उसकी पत्नी ने उसे जब खाना नहीं दिया तो वह गुस्से में था। तड़के उसने गंडासे से मारकर उसका क़त्ल कर दिया। अपराधी शख्स का बाकी परिवार गांव के दूसरी तरफ रहता है। घर की जमीन कम होने की वजह से बाकी भाइयों ने गांव के दूसरे तरफ भूमि लेकर अपना घर बनाया हुआ है। क़त्ल की खबर सुनने के पश्चात् ही परिवार के लोग वहां पहुचे थे। अपराधी के पकड़े जाने के पश्चात् ही क़त्ल की वजह और किस बात को लेकर दोनों में हुए विवाद का पता चल पाएगा।

MP में भी दिखा चक्रवात बिपरजॉय का असर, जारी हुआ बारिश का अलर्ट

शादी में शराब न मिलने पर युवको ने किया हंगामा, चलाएं चाकू

खौलते तेल में माँ ने डाली अपने 5 दिन के मासूम की उँगलियाँ, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -