कपिल के शो पर 'अकीरा' की मस्ती
कपिल के शो पर 'अकीरा' की मस्ती
Share:

सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से फ़िल्मी परदे से दूर है. सोनाक्षी ए.आ.मुरुगदोस के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अकीरा’ से फ़िल्मी परदे पर अपनी वापसी कर रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सार्वजनिक किया गया है. जो की काफी दमदार नज़र आ रहा है. ट्रेलर में काफी एक्शन करती नज़र आ रही है. तथा सुनने में आया है की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हाल अपनी फिल्म 'अकीरा' को प्रमोट करने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे. देखा जाए तो वहां पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने जमकर मस्ती की, इस दौरान उन्होंने कपिल के टैलेंट की क्लास भी ली।

सोनाक्षी ने उनकी मिमिक्री की प्रतिभा को परखा। शो में एक बार कपिल ने सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा की नकल भी उतारी थी, शायद इसलिए सोनाक्षी जो कपिल की मिमिक्री का टेस्ट लिया। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जैसे ही वो सेट पर पहुंचीं, उन्होंने कहा कि वो उनके सभी मिमिक्री के एक्ट्स देख चुकीं हैं और कपिल का मजाक बनाते हुए कहा कि उनके हाथ बहुत चलते हैं।

सोनाक्षी को उनकी शारीरिक भाषा बहुत मजाकिया लगती है। जिस तरह सोनाक्षी कपिल की हर एक हरकत पर पिनपॉइन्ट कर रही थीं उससे सभी दर्शक हंस हंस कर लोटपोट हो गए।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -