सुनील ग्रोवर ने इस शख्स की सबसे पहले की थी मिमिक्री, मिला था ऐसा रिएक्शन
सुनील ग्रोवर ने इस शख्स की सबसे पहले की थी मिमिक्री, मिला था ऐसा रिएक्शन
Share:

टेलीविज़न पर एक के बाद एक नए शो लॉन्च होते जा रहे हैं. कोरोना लॉकडाउन के बाद अब इसमें काफी तेजी देखने को मिल रही है. इस दौरान अब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी स्टार भारत चैनल के शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्ताऩ' में कॉमेडी करते नजर आएंगे. शो में कई मूवीज को लेकर कॉमेडी होने वाली हैं. कपिल शर्मा होस्टेड 'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी की भूमिका से लोगों का दिल जीतने वाले सुनील एक बार फिर अपनी मिमिक्री की कला दिखाने वाले हैं.  

शनिवार को इस कॉमेडी शो की मीटिंग में एक्टर सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, परितोष त्रिपाठी, सिद्धार्थ सागर और डॉ. संकेत भोसले नजर आए. शो में सुनील कई एक्टर्स की मिमिक्री करते नजर आएंगे. लेकिन वह एक डॉन की भूमिका भी निभाएंगे. इस बारें में सुनील बताते हैं कि उन्होंने अपने लाइफ की पहली मिमिक्री अपनी अध्यापक कि की थी. लेकिन अध्यापक अचानक पीछे से आ गए, जिसके बाद उस मिमिक्री को लेकर रिएक्शन बेहद अच्छी नहीं मिले थे.

 कई वर्षों से कॉमेडी करती आ रहीं उपासना सिंह का इस बारें में बोलना है कि हर बार कॉमेडी में कुछ नया करना बेहद मुश्किल होता है. सब कुछ समय पर निर्भर करता है. कई बड़े आर्टिस्ट हैं, जो कॉमेडी नहीं कर पाते हैं. लेकिन मैंने कॉमिक टाइमिंग जॉनी लीवर, शक्ति कपूर, परेश रावल जैसे एक्टर्स से सीखा है. इसकी ख़ास बात तो यह है कि उपासना सिंह भी द कपिल शर्मा शो में लंबे वक्त तक दिखाई दे चुकी हैं. 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' 31 अगस्त से स्टार भारत पर प्रारंभ होने वाला हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कल से खुलेंगे मनाली में होटल, होंगे कई बदलाव

आमिर अली ने साझा की बेटी आयरा की पहली झलक, लिखा खूबसूरत मैसेज

शमशाबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को मिले दो राष्ट्रीय पुरस्कार, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -