इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर
इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी के कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार कपिल 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शादी रचाने जा रहे है और उनकी शादी को लेकर उनके फैंस उनसे कहीं ज्यादा एक्साइटेड हैं. ऐसे में कपिल अपनी शादी से पहले अपने अपकमिंग शो यानी ''कपिल शर्मा शो के सीजन-2'' में व्यस्त है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ कपिल के शो के पहले एपिसोड के मेहमान सलमान खान होने वाले हैं और उनके कारण शो की टीआरपी बढ़नी तय है. आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार सलमान शो को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं और वहीं शो के पहले गेस्ट भी है. ऐसे में हाल ही में कपिल के शो के सेट की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें लिखा है- शर्मा बंधु सलाह सेंटर. यानी इस बार कपिल एक नए अंदाज के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनका कॉमेडी का तड़का जोरदार लगने वाला है.

आप सभी को यह भी दें कि कपिल अपने शो को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस है और वह शादी से पहले ही शूटिंग को निपटा रहे है. आप सभी जानते ही हैं कि इस बार शो में फर्स्ट सीजन में 'लॉटरी' के किरदार में नजर आईं रोशेल राव इस बार भी शो में नजर आएगी और बहुत से ऐसे केरेक्टर्स भी हैं जो पुरानी टीम में रहे हैं. इस बार रोशेल वेस्टर्न अवतार में दिखाई देंगी.

एकता कपूर के साथ घटी बड़ी दुर्घटना, पुलिस कर रही है जांच

शादी के बारे में 'अंगूरी भाभी' ने रखी अपनी राय

VIDEO : इस टीवी एक्टर संग बेशर्म होकर पानी-पानी हुईं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -