एक बार फिर धमाका करेंगे संजय सिंह राजपूत

एक बार फिर धमाका करेंगे संजय सिंह राजपूत

फ़िल्मी जगत में ऐसा होता है कि, लोग काम कम चर्चा ज्यादा करते है. लेकिन एक ऐसा भी इंसान है जिसने भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मे बनाई है. लेकिन अपने कारनामो की चर्चा कभी नही करते, हम बात कर रहे है, निर्माता संजय सिंह राजपूत की जिनकी आने वाली फिल्म 8 दिसम्बर को बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

बता दे कि, संजय सिंह राजपूत की इंदिरा फ़िल्म इंटरनेशनल की अभी तक 8 फिल्मे रिलीज हो चुकी है. जिनमे 'तू ही तो मेरी जान है राधा, जिद्दी आशिक, दीवाना 2, जान तेरे लिए, विधयाक जी, ग़दर, ट्रक ड्राइवर 2 आदि शामिल है. ख़ास बात यह है कि, दिसम्बर को उनकी अगली फिल्म तू ही तो मेरी जान है राधा 2 बिहार, झारखंड, मुम्बई और गुजरात मे भव्य तरीके से रिलीज होगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संजय सिंह राजपूत ने बताया कि, शुरू से ही उनकी आदत चुपचाप काम करने की रही है. फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने के बाद भी उन्होंने इसी का पालन किया. क्योंकि वो कथनी में नही करनी में ज्यादा भरोसा करते है. इस फिल्म के बाद उनकी अगली आने वाली फिल्म ग़दर 2 और दिलवाला होगी. बता दे कि, दोनों फिल्मो का मुहूर्त भी हाल ही में किया गया है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़े

'गबरू' के सेट पर घायल हुआ ये उभरता स्टार

अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में रचा नया इतिहास

'कृष्‍ण' ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?