'फिरंगी' कपिल शर्मा... जी हां छोटे पैकेट में बड़ा धमाका करने को है तैयार.....

देखा जाए तो लंबे समय से छोटे परदे से नदारद कपिल शर्मा ने धमाकेदार वापसी की है. बेशक कपिल शर्मा अभी छोटे परदे पर नजर नहीं आएंगे लेकिन बड़े परदे पर वे कब आगाज करेंगे और कैसे इसकी झलक आ गई है. जी हां कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बीमारी के पहले भी लगातार सुर्खियों में थे और अब ठीक होने के बाद भी वह सुर्खियों में ही बने हुए है. हाल ही में खबर आई थी कि कपिल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके है और अब जल्द ही वह मुंबई लौटने की तैयारी में जुट गए है. लेकिन वह मुंबई अपने शो की शुरुआत करने नहीं बल्कि अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग करने के लिए लौट रहे है.

और साथ ही खबरे तो ऐसी भी मिली थी कि कपिल कम से कम एक साल तक अपना शो लेकर नहीं आएंगे. इस बात से कपिल के काफी सारे फैंस का दिल टूट गया था. वैसे भी उनकी फिरंगी फिल्म का लोगो रिलीज हो गया है. फिल्म की रिलीज डेट पहले ही मुकर्रर हो चुकी है. कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 10 नवंबर को रिलीज होगी.

‘फिरंगी’ पीरियड ड्रामा फिल्म है. ‘फिरंगी’ 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म को राजीव ढींगरा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिरंगी में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक भी नजर आएंगे. दिलचस्प यह कि कपिल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -