कैमरा देखते ही कपिल शर्मा ने छुपा लिया सिगरेट का डिब्बा, फैंस कर रहे तारीफ
कैमरा देखते ही कपिल शर्मा ने छुपा लिया सिगरेट का डिब्बा, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण भी ख़बरों में रहते हैं। कपिल शर्मा कभी उनके पोस्ट मीडिया पोस्ट के कारण ख़बरों में रहते हैं तो कभी उनके बेबाक बयानों के कारण। हालांकि कपिल ने हमेशा ही प्रशंसकों का दिल जीता है और एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसके कारण वो खबरों में हैं। वही अब कपिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो सिगरेट का डिब्बा छिपाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कपिल अपने फ्रेंड्स के साथ किसी कैफे/रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि वो काफी मस्ती मजाक के मूड में हैं। इस के चलते वेटर उनका फूड लेकर आता है तो कोई एक व्यक्ति वीडियो बनाना शुरू कर देता है। जैसे ही कपिल का इस पर ध्यान जाता है वो आहिस्ता से टेबल पर रखे सिगरेट के डिब्बे को छिपा लेते हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, ये पुराना वीडियो है, जो अब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सोशल मीडिया पर तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग जहां कपिल को सिगरेट पीने के कारण ट्रोल कर रहे हैं, मगर अधिकतर लोग उन्हें एक जिम्मेदार स्टार बता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'खामियां सब में होती हैं, उन्हें दूसरों तक न पहुंचाना, एक अच्छे इंसान की खासियत है।' एक और ने लिखा, 'कपिल कितना प्यारा है, चुप चाप सिगरेट छिपा दी, वरना सेलेब्स तो कैमरे पर ही धुआं छोड़ते नजर आते हैं।" इसी तरह कई लोग कपिल शर्मा का सप्पोर्ट करते नजर आए।

ट्रेडिशनल लुक में निक्की तंबोली ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

एक्ट्रेस दीपिका ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म! पति शोएब ने दी अपडेट

'लव जिहाद की टीम में हो जाइये शामिल', नसीरुद्दीन शाह पर आखिर क्यों भड़के मुकेश खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -