'फिरंगी' के दूसरे सांग में दिखा कपिल का रोमेंटिक अंदाज़
'फिरंगी' के दूसरे सांग में दिखा कपिल का रोमेंटिक अंदाज़
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' इन दिनों काफी चर्चाओं मे है. हाल ही मे फिल्म का एक और सांग रिलीज़ हो गया है. फिल्म का दूसरा गाना 'सजना सोहने जिहा' रिलीज़ किया गया है. और इस सांग मे आप कपिल की कॉमेडी नहीं बल्कि उनके रोमांटिक अंदाज़ को देखेंगे. इस सांग को नूरा सिस्‍टर्स ने गाया है. और ये एक रोमांटिक सांग है. सांग मे कपिल और उनकी एक्ट्रेस आँखो ही आँखो मे प्यार भारी बाते करते हुए नजर आ रहे है. सांग को संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है. सांग मे कपिल और उनकी एक्ट्रेस ईशिता की लव केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है.

कपिल के शो मे तो आपने हर बार देखा ही होगा कि कपिल उनकी गर्लफ्रेंड शुमोना के साथ कभी भी रोमांस नहीं कर पाते थे लेकिन लगता है कि उन्होंने इस फिल्म मे अपनी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने के लिए काफी मेहनत की है. बता दे कपिल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 मे आई फिल्म 'किस किस को प्यार करू' से की थी. और अब ये कपिल के करियर की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म को खुद कपिल शर्मा ने ही प्रोड्यूस किया है. फिरंगी 10 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुहाना के इस White Top की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश

BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो

फोर्ब्स की 100 ताकतवर महिला सूची में शामिल हुई 'प्रियंका चोपड़ा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -