फोर्ब्स की 100 ताकतवर महिला सूची में शामिल हुई 'प्रियंका चोपड़ा'
फोर्ब्स की 100 ताकतवर महिला सूची में शामिल हुई 'प्रियंका चोपड़ा'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फोब्स की 100 सबसे ताकतवर महिलाओ की सूची मे शामिल हो गई है. फोब्स ने प्रियंका को मनोरंजन और मीडिया के क्षेत्र मे सबसे ताकतवर महिलाओ की लिस्ट मे 15 वे स्थान पर रखा है. इस लिस्ट मे पॉप क्वीन बियोंस चौथे नम्बर पर है, वही गायक टेलर स्विफ्ट 12वें और हैरी पॉटर की लेखिका जे.के. रोलिंग 13वें पायदान पर हैं. सभी श्रेणी की सूची मे प्रियंका को 97 वा स्थान प्राप्त किया है. इस सूची में जर्मनी की चांसलर पहले स्थान पर, बियोंस 50वें और टेलर 85वें स्थान पर हैं. खास बात तो ये है कि इस बार तो अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी फोब्स की ताकतवर महिलाओ की सूची मे शामिल हो गई है.

प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड मे भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिये एक अलग ही पहचान बना ली है. एक्टिंग के अलावा प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल अंबेसडर के रूप मे योगदान के लिए भी जानी जाती है. फोब्स ने अपने कथन मे अमेरिकी टीवी शो "क्वांटिको" की भी खूब तारीफे की. फोब्स ने लिखा था कि- "प्रियंका बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक बेहद सफल अभिनेत्री हैं. प्रियंका किसी अमेरिकन टेलीविजन शो में काम करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘टाइगर जिंदा है' का थीम song निकला hollywood का कॉपी

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज

भारती की ग्रैंड शादी में शामिल होंगी ये बॉलीवुड हस्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -