BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो
BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो
Share:

रिलीज़ के पहले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' काफी चर्चाओं मे है. फिल्म की शूटिंग के वक़्त से ही विवाद हो रहे है और अब इस फिल्म के लिए एक और नया विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है. फिल्म 'पद्मावती' का BJP ने विरोध किया है. हाल ही मे बीजेपी ने चुनाव आयोग, केंद्र सरकार और सेंसर बोर्ड को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी मे बीजेपी के दिग्गज नेता शंकर सिंह वाघेला के बाद पार्टी ने फिल्म को लेकर सवाल खड़े किए. चिट्ठी के जरिये उन्होंने मांग रखी है कि फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज़ के पहले इसकी एक खास स्क्रीनिंग होनी चाहिए जिसे पार्टी के राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे उनका पारा नीचे जाएगा और चुनावों से पहले किसी तरह की तनावपूर्ण स्थिति से भी बचा जा सकेगा.

इस मामले पर हाल ही मे बीजेपी प्रवक्ता और राजपूत नेता आई के जडेजा का एक बयान सामने आया है. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर को दो विकल्प दिए है कि या तो फिल्म को बैन किया जाए या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज किया जाए. हालाँकि उन्होंने इस बात को ख़ारिज किया है कि इस प्रोटेस्ट का आने वाले चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने बताया कि फिल्म पद्मावती मे रानी पद्मिनी से जुड़े तथ्यों से छेड़छाड़ किए जाने की चिंता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

‘टाइगर जिंदा है' का थीम song निकला hollywood का कॉपी

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -