सलमान के बाद अब इस एक्टर ने भी कपिल शर्मा को धो डाला...
सलमान के बाद अब इस एक्टर ने भी कपिल शर्मा को धो डाला...
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के पंगो के बाद अब TRP के मामले में भी कपिल की भैंस पानी में डूब गई है. जी हाँ यह शो अब टॉप 10 की लिस्ट से भी बाहर हो चुका है. दर्शक भी बिना सुनील ग्रोवर के इस शो को पसंद नहीं कर रहे है. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है वह यह है की पूर्व में सलमान खान ने कपिल शर्मा को नसीहत दी थी कि 'अपने स्टारडम को काबू में रखें वरना...'

अब सलमान खान के बाद टीवी के एक चर्चित कलाकार ने भी कपिल शर्मा को नसीहत दे डाली है. जी हाँ वह टीवी  एक्टर है हमारे करण पटेल जो के टीवी के कई सीरियलो में अपनी अदाकारी के चलते भी हमे नजर आते रहे है उनका एक सीरियल है जिसका नाम है 'ये है मोहब्बते' में भी हमे नजर आ रहे है.

एक्टर करण पटेल ने उन्हें नसीहत दे डाली है. कपिल के 15 मिनट में ही शूट कैंसल कर देने वाली खबर को सोशल मीडिया पर री-पोस्ट करते हुए करण ने लिखा, "कपिल शर्मा की घटना यह साबित करती है कि अगर आप चाहें तो प्यार और सम्मान कुछ समय के लिए नहीं बल्कि लाइफटाइम पा सकते हैं. बस एक सरल तरीका है.. अपने कंधों पर भरोसा रखते हुए पैर हमेशा जमीन पर रखो." करण के इस ट्विट का एकता कपूर ने भी समर्थन किया है.  

'चंदू चाय वाला' बना पिता, इंटरनेट पर शेयर की बेटी की फोटो

रूठी 'रिंकू भाभी' ने रखी शर्त.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -