तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने दे डाला बड़ा टास्क, फैंस ने तुरंत दिया जवाब
तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने दे डाला बड़ा टास्क, फैंस ने तुरंत दिया जवाब
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को एक बड़ा टास्क दे डाला है। दरअसल कपिल ने एक फोटो साझा करते हुए प्रशंसकों से अंदाजा लगाने को कहा है कि इन फोटोज में उनके अतिरिक्त कौन है। कपिल की इस फोटो में दो आदमी मास्क पहने हुए हैं। ये तीनों एयरपोर्ट बस में बैठे दिखाई दे आ रहे हैं। फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा है, कोई अंदाजा? इस फोटो में ये तीनों कौन हैं? सोशल मीडिया पर कपिल की यह फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई। कपिल एवं इन खिलाड़ियों की जुगलबंदी प्रशंसकों को बहुत पसंद आई। 

वही कपिल के प्रशंसकों को भी अंदाजा लगाने में अधिक समय नहीं लगा तथा उन्होंने तुरंत उन दो खिलाड़ियों का नाम बताते हुए लिखा इशान किशन और दीपक चाहर। मगर कपिल की सह-कलाकार भारती सिंह थोड़ी कंफ्यूज्ड दिखाई दी। उन्होंने कमेंट बॉक्स पर हार मानते हुए लिखा, नहीं, आप जल्दी से बताओ कि कौन हैं ये। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

हाल ही में कपिल ने अपने शो के साथ वापसी की है। दरअसल दोबारा पिता बने कपिल पेटरनिटी छुट्टियों पर थे। दूसरी बार माता-पिता बने कपिल और उनकी पत्नी गिनी चतार्थ ने अपने बेटे त्रिशान का स्वागत किया है। कपिल की बेटी का नाम अनायरा है। एक लंबे इंतजार के पश्चात् फादर्स डे के अवसर पर कपिल ने अपने दोनों बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। 

टेरेंस ने भरी महफ़िल में नोरा फतेही को कहा 'I LOVE YOU', देखकर झूम उठे लोग

ब्लाउज के चलते ट्रोल हुई ये अभिनेत्री, बंद किया कमेंट सेक्शन

मोनालिसा ने कराया ऐसा फोटोशूट कि देखकर यूजर्स बोले- 'आज तो आपने दिल ही जीत लिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -