कपिल को धक्का देकर आगे निकले भारती सिंह और सुनील ग्रोवर
कपिल को धक्का देकर आगे निकले भारती सिंह और सुनील ग्रोवर
Share:

आप सभी को बता दें कि फोर्ब्स द्वारा जारी की गई भारत के टॉप 100 अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट में कई टीवी स्टार्स के नाम शामिल हुए हैं. जी हाँ, इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारों के साथ टीवी स्टार्स भी है. आपको बता दें कि इस लिस्ट में टीवी की दुनिया की हस्तियों ने भी जगह बनाई है और 100 अमीर सेलिब्रिटीज में टीवी के 7 कलाकार शामिल हैं. जी हाँ, इस लिस्ट में टीवी शो के जरिए अपनी अलग पहचान बनाने वाली भारती सिंह भी शामिल है. बताया जा रहा है कि लिस्ट में भारती सिंह ने 74वें स्थान पर जगह बनाई हैं. जी दरअसल उन्होंने साल 2018 में 13.95 करोड़ रुपये कमाए.

इसके बाद टीवी की दुनिया में साल 2018 में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में सुनील ग्रोवर दूसरे स्थान पर रहे हैं. जी हाँ, सुनील ग्रोवर 82वें स्थान पर हैं और उन्होंने खूब कमाई की है. दरअसल उन्होंने इस साल अपने टीवी शो धन धन धन के अलावा पटाखा और सलमान खान की भारत मूवी को प्रोजेक्ट करके बेहतरीन कमाई की. इस साल सुनील ग्रोवर की कुल कमाई 11.81 करोड़ रुपये रही.

इसी के साथ टेलीविजन प्रजेंटर करण कुंद्रा टीवी कलाकारों की कमाई करने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं और उनकी इस साल 11.01 करोड़ कमाई रही. आपको बता दें कि करण कुंद्रा सबसे अमीर सेलिब्रिटी की सूची में 84वें नंबर हैं और वह इस साल फिल्म मुबारकां और 1921 में नजर आए थे.

अपने बॉयफ्रेंड संग रातें गुजारती थी इस एक्टर की पत्नी, ले लिया तलाक!

शादी के पहले राखी सावंत का हुआ बलात्कार, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी!

कपिल के शो में पहला गेस्ट होगा ये मशहूर स्टार, शुरू हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -