घर को लौंटे 'शर्मा जी', अब खूब मचेगा 'हल्ला जी'
घर को लौंटे 'शर्मा जी', अब खूब मचेगा 'हल्ला जी'
Share:

टेलीविजन का एक चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है टीवी के हास्य कलाकार व कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के बारे में जिनके बारे में हमे यह तो पता चला ही था की वह तीसरी बार बेहोश हो गए थे व् इस कारण से कपिल शर्मा को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. जी हां गौरतलब है कि पूर्व में भी उनसे जुडी खबर आई थी कि, कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे.

जिसके बाद फौरन ही कमीडियन कपिल शर्मा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया था. बता दें कि पूर्व में निर्देशक अनीस बज़्मी की फिल्म 'मुबारकां' टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज़ और आथिया शेट्टी भी शामिल थीं. ये सभी सितारे कपिल के शो में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जिसकी शूटिंग पहले से ही शाम 7:30 बजे शेड्यूल थी, लेकिन 7 बजे शाम को स्टार्स को बताया गया कि कपिल शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह अचानक बीमार हो गए हैं.

लेकिन अभी हाल ही में कपिल अस्पताल से ठीक होकर फिर से शो के सेट पर लौंट आए है. बता दे कि, कॉमेडियन कपिल शर्मा जो के अपनी बीमारी की वजह से पिछले एक हफ्ते से शो को शूट नहीं कर पाए थे. इस वजह से बीते हफ्ते में उनका एक पुराना एपिसोड टेलीकास्ट करना पड़ा था. लेकिन अब खबर है कि उनकी तबीयत में खासा सुधार आ गया है और वह शूट पर लौट आए हैं. खबर है कि कल वह मुबारकां की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन एपिसोड शूट कर चुके हैं.

 

'अमजद खान', 25 वीं पुण्यतिथि: फिर याद आया रामगढ़ का 'गब्बर'

'रेखा' जब ब्लेक साड़ी व माथे पर लाल बिंदी लगाती हो, कसम से आज भी दिलो को घायल कर जाती हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -