रश्मिका और क्रिकेटर रोहित संग 'मेगा ब्लॉकबस्टर' ला रहे हैं कपिल शर्मा, पोस्टर रिलीज
रश्मिका और क्रिकेटर रोहित संग 'मेगा ब्लॉकबस्टर' ला रहे हैं कपिल शर्मा, पोस्टर रिलीज
Share:

इन दिनों कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही द कपिल शर्मा शो के साथ कमबैक करने को तैयार हैं और इसी के साथ वह कृष्णा अभिषेक संग विवाद के चलते भी सुर्ख़ियों में हैं। अब इन सभी के बीच कपिल ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है। जी दरअसल कपिल ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) का ऐलान किया है, जिसमें वो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), कार्थी (Karthi), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) और क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ नजर आएंगे।

जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा, रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन, रोहित शर्मा और कार्थी ने पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिये सभी ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' से अपना लुक रिवील किया है। आप देख सकते हैं कपिल शर्मा ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये वाली मेरे फैन्स के लिए।।। उम्मीद है आपको पसंद आए।'

इसी के साथ ही हैशटैग में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होगा। आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा, रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन, रोहित शर्मा और कार्थी के पोस्ट्स देख सोशल मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हो गए हैं। जी दरअसल ऐसी कास्ट को देखकर किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है और सभी अब 4 सितंबर के इंतज़ार में हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा बतौर एक्टर अपना दम दिखाने जा रहे हैं बल्कि कपिल ने साल 2015 में फिल्म किस किस को प्यार करू से सभी का दिल जीता था।

सुशांत सिंह राजपूत को देख फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, कहा- 'वो सब कुछ था'

सबसे जबरदस्त थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल

2 साल बाद ही टूटने वाली है इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, पति के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -