कपिल और गिन्नी के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए टीवी स्टार्स
कपिल और गिन्नी के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए टीवी स्टार्स
Share:

इन दिनों लगातार चल रहे शादियों के जश्न में अब कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा भी शादीशुदा हो गए हैं. जी हाँ, बीते कल कपिल ने गिन्नी चतरथ से हिंदू रीति रिवाज में शादी की है और दोनों की शादी की तस्वीरें आज सुबह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमे कपिल और गिन्नी अपने दोस्तों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. जी हाँ,इस तस्वीर में कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा, गिन्नी, भारती सिंह, सुदेश और कई स्टार्स नजर आ रह हैं.

फिलहाल कपिल और गिन्नी की तस्वीरें लगातार सामने आ रहीं हैं. वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ दोनों कल के बाद यानी आज 13 दिसंबर को भी शादी करने वाले हैं जो सिख रीति रिवाज से होगी. वहीं कपिल की शादी में उनके शो के स्टार्स भी शामिल हुए जिनमे चन्दन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती रहे.

अब ऐसे में कहा जा रहा है कि आज दोनों की शादी एक खास रिवाज के साथ होगी. इसी के साथ हाल ही में सामने आई तस्वीर में गिन्नी बहुत प्यारी लग रहीं हैं और उनका अंदाज अब तक की सभी दुल्हनों से शानदार लग रहा है. गिन्नी के साथ ही कपिल भी कुछ कम नहीं दिखाई दे रहे हैं उनका ख़ास अंदाज सभी को भा रहा है. दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों का अंदाज सभी से अलग और जुदा दिखाई दे रहा है.

Video : फोटोग्राफर्स ने कपिल को कह दिया कुछ ऐसा कि लग गए गिन्नी के गले!

शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस

हिन्दू रीती-रिवाज से हुई कपिल की शादी, सामने आई सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -