बड़ा खुलासा : शादी के बाद कपिल करेंगे यह काम
बड़ा खुलासा : शादी के बाद कपिल करेंगे यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही गिन्नी चतरथ के साथ 7 फेरे लेने वाले हैं लेकिन उसके बाद वह आगे क्या करने वाले हैं इस बारे में हाल ही में बड़ा खुलासा हुआ है. जी हाँ, कपिल को लेकर हाल ही में खुलासा हुआ है कि वह शादी के बाद क्या करेंगे. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि कपिल शर्मा की शादी से पारिवारिक सदस्यों और उनके दोस्तों में बेहद खुशी है और सभी उनकी शादी को लेकर खूब एक्साइटेड हैं.

ऐसे में इस साल के अंत तक कपिल शर्मा का नया शो फिर से आ रहा है. वहीं शो का नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ ही होगा और शो में कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव के अलावा कृष्णा अभिषेक भी शामिल हैं. आप सभी को बता दें कि शो के जरिए कृष्णा अभिषेक भी लंबे अंतराल के बाद कपिल शर्मा के साथ मंच सांझा करने जा रहे हैं.

वहीं हाल ही में कपिल ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद वह शो का शूट शुरू कर देंगे वहीं खबरें यह भी है कि शो का शूट शुरू हो चुका है और पहले गेस्ट के तौर पर सलमान खान शो में आने वाले हैं. वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर भी नजर आएँगे लकिन इन दिनों सुनील अपने नए ‘कानपुर वाले खुरानाज’ को लेकर चर्चाओं में है जिसे वह शुरू कर चुके हैं.

कपिल को धक्का देकर आगे निकले भारती सिंह और सुनील ग्रोवर

बड़ा खुलासा: कपिल के बाद ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस करेगी शादी!

कपिल के शो में पहला गेस्ट होगा ये मशहूर स्टार, शुरू हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -