अगर आप भी देखना चाहते हैं कपिल और गिन्नी की LIVE शादी तो करें यह काम
अगर आप भी देखना चाहते हैं कपिल और गिन्नी की LIVE शादी तो करें यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि आज कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे लेंगे, जी हाँ, आज दोनों शादी करने जा रहे हैं. इसी के साथ दोनों की शादी 13 दिसंबर को भी है जो सिख रीति रिवाज से होगी. कहा जा रहा है यह शादी एक बेहद ही खास रिवाज के साथ होगी और इसे आप सभी अपने घर पर बैठकर देख सकते हैं. जी हाँ, पहले तो आप सभी को बता दें कि शादी जालंधर में होगी और जालंधर में आज कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं.

इस दौरान कपिल के सभी दोस्त उनके घर पहुँच चुके हैं और उनके दोस्तों ने इस दिन को उनके फैंस के साथ सेलिब्रेट करने का आइडिया लगाया है. उन्होंने कपिल और गिन्नी की शादी को उनके चाहने वालों के लिए फेसबुक पर लाइव देखने का आइडिया बनाया है. जी हाँ, अब आप कपिल और गिन्नी की शादी फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं. कपिल की शादी के लिए उनके दोस्त सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक जालंधर में पहुँच चुके है. कपिल के घर रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हो चुकी है और कल मेहँदी सेरेमनी भी हुई और अब आज शादी है.

कहा जा रहा है कि दोनों की शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा इसी के साथ फेसबुक पर भी. इसके लिए कपिल के दोस्त चंदन प्रभाकर और उनकी टीम के सदस्यों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कब शादी का वीडियो लाइव आता है.

VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके

अपनी दुल्हन गिन्नी के इंतज़ार में फुले नहीं समा रहे कपिल, तस्वीरें हैं गवाह

गिन्नी ने लगाई कपिल शर्मा के नाम की मेहँदी, लगीं बहुत खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -