अपनी दुल्हन गिन्नी के इंतज़ार में फुले नहीं समा रहे कपिल, तस्वीरें हैं गवाह
अपनी दुल्हन गिन्नी के इंतज़ार में फुले नहीं समा रहे कपिल, तस्वीरें हैं गवाह
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि आज मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी है. ऐसे में हाल ही में शादी की तैयारी होने के बाद कई तस्वीरें सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में शादी के जगह पर मुख्य द्वार पर लगने वाले कार्डबोर्ड की तस्वीर सामने आई है जो बहुत ख़ास है. इन दिनों गिन्नी और कपिल दोनों की फैमिली और दोस्तों का जमवाड़ा शहर में लगा हुआ है और दोनों के घर रिश्तेदारों और दोस्तों से भरे हुए हैं. कपिल की शादी से पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई जिसमे कपिल के दुश्मन कहे जाने वाले दोस्त कृष्णा अभिषेक जमकर नाचे.

इस दौरान सुमोना चक्रवर्ती ने भी जमकर डांस किया. वहीं 10 दिसंबर से कपिल के शो के टीम मेंबर्स- सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, कृष्णा अभिषेक जैसी हस्तियां अमृतसर में कपिल की बहन के घर पहुँच गए और सभी ने जमकर मस्ती की. इस दौरान की तस्वीरें कृष्णा ने शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा ''अमृतसर में कपिल की शादी पर पूरी रात का फन, जब सब जाग रहे हैं क्योंकि जागरण हो रहा है. जय माता दी.''

आप सभी को बता दें कि इस दौरान बीते कल कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी कपिल के घर पहुँच गए हैं और दोनों ने जमकर मस्ती की है. आज यानी 12 दिसंबर, 2018 को पंजाब के जलंधर में कपिल शर्मा की शादी होगी, अमृतसर में उनके रिशेप्सन का आयाजन किया जाएगा. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं.

इस चर्चित एक्ट्रेस को अजनबी व्यक्ति ने मारा जोरदार घुसा, हुई हालत खराब

हॉरर शो में आने वाली है यह एक्ट्रेस, नहीं डरती भुत-प्रेतों से

शादी के एक दिन पहले इस एक्ट्रेस ने मंगेतर और दोस्तों संग की कॉकटेल पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -