जूलिया फॉक्स के साथ ओपन रिलेशन से खुश कान्ये वेस्ट
जूलिया फॉक्स के साथ ओपन रिलेशन से खुश कान्ये वेस्ट
Share:

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के तलाक की खबरें बीते कुछ दिनों से बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है. दोनों के तलाक में  बहुत कॉन्ट्रोवर्सीज में भी रह चुका है. इसी बीच किम और कान्ये एक-दूसरे से मूव ऑन होकर नए-नए पार्टनर के साथ इन्वॉल्व हो चुके है.
 
किम का नाम बहुत समय से जूलिया फॉक्स के साथ जुड़ रह चुका है. दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. वहीं अब दोनों को लेकर खबर सुनने के लिए मिल रही है कि, कान्ये  जूलिया के साथ ओपन रिलेशनशिप में हैं. खबरें आ रही हैं कि कान्ये अभी रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं आना  चाह रहे थे. वह अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं. इसके साथ ही वह तलाक के कारण से परेशान हैं.
 
खबर ये भी आई है कि कान्ये, जूलिया को बहुत  पसंद करते हैं, लेकिन अभी सिचुएशन कुछ और ही थी. दोनों अभी बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड नहीं हैं. दोनों डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी रिश्ते को अब तक नाम नहीं दिया है. ख़बरों की माने तो कान्ये और जूलिया नए साल के अवसर पर मिले थे. जिसके उपरांत से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि कान्ये डेट्स के बीच अपने खुद के फोटोग्राफर्स को लेकर जाते हैं.

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद रिहाना ने शेयर की अपनी होश उड़ाने वाली तस्वीर

अपने स्टाइलिश लुक से बेला ने जीता अपने फैंस का दिल

उर्फी से इंस्पायर्ड होकर सिंगर एश्ले रॉबर्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस की उड़ गए हर किसी को होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -