उर्फी से इंस्पायर्ड होकर सिंगर एश्ले रॉबर्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस की उड़ गए हर किसी को होश
उर्फी से इंस्पायर्ड होकर सिंगर एश्ले रॉबर्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस की उड़ गए हर किसी को होश
Share:

BRIT Awards 2022 की शाम हॉलीवुड सेलेब्स की भीड़ देखने के लिए मिली इवेंट में इंडियन दर्शकों का ध्यान खींचा एश्ले रॉबर्ट ने वो बिल्कुल वैसा ही ब्लैक ड्रेस पहनी दिखाई दी जैसे कुछ दिन पहले उर्फी जावेद ने पहना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने ड्रेस से सभी के होश उड़ा देती है लेकिन उनके लिए अभी खुश होने वाली बात है कि उनके ड्रेस से इंस्पायर्ड ड्रेस हॉलीवुड सेलिब्रिटी एश्ले ने कैरी किया हुआ था.
 
हम बता दें कि सिंगर एश्ले रॉबर्ट को मंगलवार को यूनाइटेड किंगडम के लंदन में आयोजित कॉर्पेट ब्रिट अवॉर्ड्स 2020 के रेड कॉर्पेट पर अनोखे ड्रेस में स्पॉट की गई है. वहां मौजूद लोग उन्हें देखते रह गए. इतना ही नहीं सिंगर एश्ले ने ब्लैक कटआउट ड्रेस पहनी थी जो ब्रालेस रही. इस ड्रेस में कई जगह कटे हुए निशान थे ये बिल्कुल हूबहू उर्फी की ड्रेस की तरह ही लग रही थी. उर्फी के फैंस के मन्ना है उन्होंने उर्फी की ड्रेस कॉपी की है.
 
उर्फी वैसे भी हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर ड्रेस के साथ कुछ नया करती हुई दिखाई देती है हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ से अधिक चर्चाएं होती हैं. वो हमेशा बोल्ड अवतार से लोगों को चौंका देती हैं.

जय भीम को पीछे छोड़ इन मूवीज ने Oscar में बनाई अपनी पहचान

ड्राइव माय कार से लेकर किंग रिचर्ड तक इन फिल्मों ने बनाई ऑस्कर में अपनी जगह

ऑस्कर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई ये तीन फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -