विराट के लिए कानपुर वन-डे मैच एक चुनौती
विराट के लिए कानपुर वन-डे मैच एक चुनौती
Share:

भारत न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज का तीसरा मैच कानपुर में 29 अक्टूबर को खेला जायेगा, जिसके लिए दोनों ही टीम कानपुर पहुंच गयी है. यह मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. कानपुर भुवनेश्वर कुमार का घरेलू पिच है, जिससे उन्हें काफी फायदा मिल सकेगा, लेकिन पिछले कुछ मैचों में देखा गया की विराट कोहली ने कानपुर स्टेडियम में अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिया है.

उल्लेखनीय है कि भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज का तीसरा मैच 29 अक्टूबर को कानपुर में होगा. विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वन-डे मैच में शतक लगाकर 200वे वन-डे मैचों में 31वा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज किया है, लेकिन कानपुर के मैदान में विराट का पिछला रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. विराट कोहली ने यहां खेले 2 मैचों में मात्र 30 रन बनाए हैं. 29 अक्टूबर के मैच में विराट एक शानदार पारी खेल कर भारत की जीत के साथ ही कानपूर के मैदान में अपना रिकॉर्ड दर्ज कर सकते है, यह उनके लिए एक सुनहरा मौका भी है.

बता दे कि विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में वानखेड़े स्टेडियम में 121 रन बनाये थे, वही पुणे में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वन-डे मैच में 29 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हो गए. विराट पर तीसरे मैच में बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा तभी भारत सीरीज जितने का ख़िताब ले सकेगा.

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

विराट कोहली फोर्ब्स की सूची में 7वें स्थान पर

शाहिद अफरीदी ने किया हरभज सिंह का शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -