शाहिद अफरीदी ने किया हरभज सिंह का शुक्रिया
शाहिद अफरीदी ने किया हरभज सिंह का शुक्रिया
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी हरभजन सिंह हमेशा लोगो की मदद के लिए तैयार रहते है. भारतीय क्रिकेट टीम का पूरा समर्थन करते है और टीम पर उठाये गए सवालों का मुहतोड़ जवाब भी देते है. हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हरभजन सिंह को ट्वीट के जरिये शुक्रिया कहा है.

उल्लेखनीय है कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी गरीबों के लिए काम करने वाली संस्था चलाते है. इस संस्था का भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी समर्थन किया है, जिसके लिए शाहिद अफरीदी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- ''प्यार, शांति और इंसानियत के लिए सभी बंधनों को तोड़ते और सीमाओं को लांघते हुए, शुक्रिया हरभजन सिंह एसएएफ फाउंडेशन को सपोर्ट करने ने के लिए.''

बता दे कि हरभजन सिंह के साथ ही कप्तान विराट कोहली ने गुडविल के तहत अपना साइन किया हुआ बैट शाहिद अफरीदी की संस्था को भेंट किया था. इसके बाद शाहिद अफरीदी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए ,भारतीय कप्तान के विनम्र बर्ताव को लेकर शुक्रिया अदा किया था. विराट कोहली ने शुभकामनाएं लिखी एक जर्सी भी इस अॉर्गनाइजेशन को गिफ्ट की थी. साथ ही हरभजन सिंह एक 4 साल की बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचे थे, मस्तिष्क की सूजन से पीड़ित काव्या नाम की बच्ची ने हरभजन सिंह से सोशल मिडिया पर मदद की मांग की थी, जिसके बाद हरभजन सिंह काव्या से मिलने गए थे.

हरभजन ने बताया हर खिलाडी को हिंदुस्तानी

तो इसलिए करवाचौथ पर हरभजन सिंह हुए ट्रोल

GST पर भज्जी ने कसा तंज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -