कानपुर: गंगा स्नान के दौरान बड़ा हादसा, 6 डूबे
कानपुर: गंगा स्नान के दौरान बड़ा हादसा, 6 डूबे
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिल्हौर के अंतर्गत आने वाले आसींद गांव की कोठी घाट पर गंगा नहाने के दौरान छह लोग डूब गए।  डूबने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। एक युवक को गोताखोरों ने निकाल लिया और आनन-फानन उसे बिल्हौर CHC ले जाया गया, किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

फिलहाल, ग्रामीणों के साथ गोताखोरों की टीम बाकी लोगों की तलाश में जुटी हुई है। घटना को लेकर घाट पर हाहाकार मच गया। बिल्हौर पुलिस सहित आस-पास के थाना क्षेत्रों की पुलिस सहायता के लिए पहुंच गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मंगलवार सुबह 3 युवक, दो बच्चे और एक युवती के साथ कोठी घाट पर गंगा स्नान करने गए थे। नहाते वक़्त बच्चे और युवती गहरे पानी में डूबने लगे, तभी युवक उन्हें बचाने के लिए गंगा में कूद पड़े। घाट के किनारे खड़े लोग कुछ समझ पाते, तब तक सभी गंगा में डूब गए, इससे घाट पर कोहराम मच गया। 

ग्रामीणों और गोताखोरों ने पुलिस को सूचित किया और उन्हें बचाने के लिए गंगा में कूद गए। गोताखोरों ने 20 वर्षीय सौरभ कटियार को बीच धारा से खींचकर बाहर निकाला। ग्रामीण उसे सीएचसी बिल्हौर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि विनय कुमार पटेल की 15 वर्षीय बेटी अनुष्का, 13 वर्षीय अंशिका पटेल, 20 वर्षीय अभय कटियार, 18 वर्ष के तनु कटिहार और मनु की तलाश जारी है। 

शराब-शिक्षा के बाद एक और घोटाले में फंसी AAP सरकार, LG ने दिए जाँच के आदेश

मिशन मंगलयान पर बोला ISRO- इसने 8 वर्षों तक बखूबी काम किया

तीन साल बाद 100 रुपए लीटर से नीचे पहुंचा पॉम ऑयल, सोया और सरसों तेल भी हुआ सस्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -