प्रेमिका की बेवफाई से परेशान युवक ने लगाई फांसी, लिखा- 'तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ...'
प्रेमिका की बेवफाई से परेशान युवक ने लगाई फांसी, लिखा- 'तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ...'
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कानपुर में एक विद्यार्थी ने हास्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि प्रेमिका की बेवफाई के कारण वो आत्महत्या कर रहा है। मौत के पश्चात् उसकी प्रेमिका को तंग न किया जाए। प्रेमिका की तस्वीर के पीछे कुछ लाइनें लिखकर विद्यार्थी ने चादर से फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि मृतक के पिता सेना में है तथा वो कम्पटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था।     

आपको बता दें, मृतक विद्यार्थी मूलरूप से जालौन का रहने वाला था तथा कानपुर के कल्याणपुर के पी ब्लाक के हास्टल में रहकर बैंक सेलेक्शन के लिए तैयारी कर रहा था। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी तथा पंखे से लटके शव को बाहर निकाला। पुलिस को कमरे में कांच के ऊपर एक लड़की की तस्वीर प्राप्त हुई। जिसमें शिवम ने लड़की की बेवफाई की बात लिखी हुई थी। उसने अपनी प्रेमिका की तस्वीर पर लिखा है- ''तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ, जब धोखा देना था तो प्यार क्यों किया। मेरे बाद उसे तंग न किया जाए। शख्स के सुसाइड नोट, फोन को कब्जे में लिया गया है। 

साथ ही कहा जा रहा है कि विद्यार्थी तीन महीने पहले ही हास्टल में आया था। वो बहुत ही शांत स्वभाव का था। किसी से ज़्याफ़ा मतलब नहीं रखता था। हास्टल में उपस्थित अन्य विद्यार्थियों ने पुलिस को बताया कि कोचिंग के पश्चात् शिवम केवल अपने कमरे में रहता था। उसके अधिक मित्र भी नहीं थे। कहीं पर अधिक आता जाता भी नहीं था। वही अब पुलिस इस मामले की जांच का रही है।

प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली, हुई मौत

जल्द ही गुरुग्राम के सभी थानों में साइबर हेल्प डेस्क स्थापित होगी

पहले की लव मैरिज फिर लिखवाया सुसाइड नॉट और फिर....

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -