महिला के ऊपर बैठकर उसे पीटने लगा दरोगा, जानिए क्या है पूरा मामला?
महिला के ऊपर बैठकर उसे पीटने लगा दरोगा, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

कानपुर: आए दिन UP से ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जो चौकाने वाली होती हैं. अब हाल ही में खाकी को शर्मसार करने देने वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक महिला जमीन पर पड़ी है और दरोगा उसके ऊपर बैठकर उसे पीटते हुए नजर आ रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद एसपी ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। मिली जानकारी के तहत यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली के पुखरायां चौकी का है।

यहाँ दुर्गदासपुर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह के यहां चोरी की घटना हो गई. इस घटना के बाद उन्होंने 7 जून को भोगनीपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी के साथ ही गांव के युवत सुरजीत सिंह पर चोरी का संदेह जताया था और चोरी के मामले में बीते शनिवार को पुखरायां चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल चार सिपाहियों के साथ गांव में दबिश देने पहुंचे थे। इस दौरान एक भी महिला कांस्टेबल नहीं थीं. सीए में दरोगा ने दुर्गदासपुर गांव के शिवम को पकड़ लिया और उसे पकड़ा हुए देखा शिवम की मां सहित अन्य महिलाएं वहां आ पहुंचीं और बहस करने लगीं। यह देख इंद्रजीत की पत्नी श्यामा देवी (शिवम की मां) ने बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने अपना सारा गुस्सा उनपर ही निकाल दिया।

जी दरअसल दरोगा ने महिला को जमीन पर पटक दिया और उसके ऊपर चढ़कर बुरी तरह पीटने लगा। इस दौरान अपनी सास को दरोगा से बचाने बहू आरती पहुंची, तो उसे आता देख चौकी इंचार्ज उससे भी उलझ बैठे। अब इस मामले में ग्रामीणों का आरोप है कि बिना महिला कांस्टेबल के पीड़ित के घर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने महिलाओं के साथ बदसलूकी की। इस मामले में एसपी केशव कुमार चौधरी ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है और पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले एपिसोड ने ही सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इन कंटेस्टेंट की हो रही है तारीफ

भाजपा सरकार के कर बेरोजगारी से परेशान हुए लोग

कोरोना संक्रमण और टीबी के मामलों को साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -