भाई के बेटे के लिए इस एक्टर ने खरीदा चांदी का पालना, कीमत उड़ा देगी होश
भाई के बेटे के लिए इस एक्टर ने खरीदा चांदी का पालना, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसे जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने बड़े भाई चिरंजीवी के बेटे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है। वहीँ बताया जा रहा है इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए है। जी हाँ, सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है। अब इस समय ध्रुव की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह इस पालने के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वैसे यह भी खबरें हैं कि चिरंजीवी की पत्नी मेघना राज की आने वाले दिनों में डिलीविरी हो सकती है। आपको हम यह भी बता दें कि चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को निधन हो गया था लेकिन ध्रुव अब भी अपने परिवार के साथ और उनके लिए बड़ी ही मजबूती के साथ खड़े हैं। बीते हफ्ते ही ध्रुव ने अपनी भाभी के लिए एक शानदार बेबी शॉवर फंक्शन भी रखा था और उस दौरान के कई फोटोज तेजी से वायरल हुए थे। उस दौरान इवेंट में ध्रुव के परिवार वालों के अलावा मेघना और ध्रुव के दोस्त भी पहुंचे थे। वैसे उस फंक्शन की कई तस्वीरें सामने आईं थीं जिन्होंने फैंस को उत्साहित किया था।

खुद ध्रुव ने इंस्टाग्राम पर भी बेबी शॉवर फंक्शन की वीडियो शेयर किये थे। आपको हम यह भी बता दें कि ध्रुव ने कुछ समय पहले अपना बर्थ डे सेलेब्रेट किया था। उस दौरान मेघना ने ध्रुव के लिए एक नोट भी शेयर किया था। जी दरअसल मेघना ने लिखा था कि 'तुम जिस तरह हमेशा मेरे लिए मजबूती के साथ खड़े हो उसी तरह मैं हमेशा तुम्हारे लिए स्टैंड लूंगीं। प्रॉमिस। मैं सिर्फ तुम्हारे लिए खुशियां चाहती हूं। हैप्पी बर्थ डे।' वैसे आप सभी यह भी जानते ही होंगे कि चिरंजीवी सर्जा का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था और उस समय मेघना की प्रेग्नेंसी को तीन महीने हुए थे।

बाबा के ढाबा पर पहुंचा यह मशहूर एक्टर, शेयर किया वीडियो

किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से आज भी याद किए जाते है यश चोपड़ा

वो घटना जिसने कमल सदाना के जन्मदिन को मातम में बदल लिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -