बाबा के ढाबा पर पहुंचा यह मशहूर एक्टर, शेयर किया वीडियो

बाबा के ढाबा पर पहुंचा यह मशहूर एक्टर, शेयर किया वीडियो

आप सभी को याद ही होगा बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से एक वीडियो वायरल हुआ था जो 'बाबा का ढाबा' का था। उस वीडियो में एक ओल्ड कपल नजर आया था जिनके यहाँ कोई खाने नहीं आता था। उनका काम लॉकडाउन के बाद से बंद ही हो गया था। वहीँ उनके वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग उनकी मदद के लिए पहुँच गए थे। ऐसे में अब एक बॉलीवुड स्टार भी बाबा के ढाबा पर पहुंचा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अपार शक्ति खुराना की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

वह हाल ही में 'बाबा का ढाबा' पर पहुंचे। आप देख सकते हैं अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बाबा के ढाबा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के बैकग्राउंड में बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग हंसते नजर आ रहे हैं। वहीँ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा, "गौरव वासन से वादा किया था कि जब दिल्ली आउंगा तो बाबा का ढाबा पर कुछ खाउंगा, और फाइनली हमने ये कर लिया।"

आप देख सकते हैं अपारशक्ति ने अपने वीडियो में बताया, "मैंने अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया है। गौरव आप पर गौरव है हम सबको उसके लिए जो आपने बाबा के लिए किया है। वोकल फॉर लोकल कैसे होते हैं ये आपसे सीखना चाहिए।" आपको हम यह भी बता दें कि गौरव वही शख्स हैं जिन्होंने बाबा का ढाबा का वीडियो सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर करके इसे वायरल कर दिया था।

वैसे आप देख सकते हैं अपारशक्ति खुराना ने अपने वीडियो में कहा, "जानते हो दोस्तों, मेरे जैसे लोग तो यहां पर सेल्फी खिंचवाने के लिए आ जाते हैं। लेकिन मुकुल और तुशांत ऐसे लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं।' वैसे आगे उन्होंने यह भी लिखा है कि, 'इस तरह के कई ढाबे मौजूद हैं जिनकी हमें मदद करनी चाहिए।'

किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से आज भी याद किए जाते है यश चोपड़ा

वो घटना जिसने कमल सदाना के जन्मदिन को मातम में बदल लिया था

धर्मेंद्र ने इस तरह मनाया बेटे सनी का जन्मदिन