इंद्रजीत लंकेश ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग में करने वाले 15 फिल्म अभिनेताओं के नाम किये साझा
इंद्रजीत लंकेश ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग में करने वाले 15 फिल्म अभिनेताओं के नाम किये साझा
Share:

सनसनीखेज खबरों के ताजा हिस्से में, फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में बढ़ती नशीली दवाओं और मादक द्रव्यों के सेवन के बारे में सुनने के बाद इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है. हाल ही में, एक बड़ा ड्रग छापा मारा गया और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिपोर्ट में कहा गया कि कई कन्नड़ कलाकार और संगीतकार इसमें शामिल थे. बाद में, इंद्रजीत ने आकर बयान जारी किया कि एक गिरोह है जो मादक पदार्थों और मादक द्रव्यों के सेवन में लिप्त है, हालांकि, पूरे उद्योग का नामकरण और बदनाम करना गलत था.

तत्पश्चात, उन्होंने नाम और सबूत देने की भी बात कही. कल, उन्हें अधिकारियों द्वारा इसी ममले के लिए बुलाया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंद्रजीत ने कल बेंगलुरु में सीसीबी में जांच अधिकारियों से मुलाकात की और उनके बीच लगभग 4 घंटे तक चर्चा हुई. बातचीत के बाद, इंद्रजीत ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्होंने कुछ सबूत प्रस्तुत किए हैं जिनमें मामले में अभिनेताओं की संलिप्तता और उनकी अवैध आदतों के बारे में विवरण है.

उन्होंने अपने बयान में कहा, “मैंने सभी नामों को सौंप दिया है. मैं चाहता हूं कि जो लोग दुर्व्यवहार करते हैं उन्हें फटकार लगाई जाए. मुझे यह कहते हुए शर्म आती है कि कुछ नए और युवा कलाकार नशीली दवाओं के दुरुपयोग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सामने आते हैं. मुझे चिंता है कि वे बच्चों पर गलत प्रभाव डालेंगे. मैंने जांच दल को नाम दिए हैं, जो वे करते हैं उस पर अधिक सबूत के साथ. मैं जांच प्रक्रिया में बाधा डालने के लिए और कुछ भी नहीं करना चाहता.”

मास्टर निर्देशक लोकेश कनगराज ने कमल हासन से मिलाया हाथ

थाला अजीत स्टारर मनकथा फिल्म के 9 वर्ष पूर्ण होने पर अश्विन काकमनु ने शेयर की ये फोटो

टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -