अनुष्का शेट्टी ने आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारें में कही ये बात
अनुष्का शेट्टी ने आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारें में कही ये बात
Share:

अनुष्का शेटी  ओर प्रभास की आगामी फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ अग्रणी में प्रवेश किया, अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने फिल्म आदिपुरुष में अफवाहों के रूप में अपनी अभिनीत समाचार रिपोर्टों को बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने आदिपुरुष नामक आगामी फिल्म में अभिनीत समाचार रिपोर्टों से इंकार कर दिया है। मीडिया को दिए गए साक्षात्कार में अनुष्का शेट्टी ने कहा है कि वह आगामी प्रभास अभिनीत में किसी भी भूमिका को निबंधित नहीं कर रही हैं।

फिल्म, आदिपुरुष प्रभास को लीड रोल ने नज़र आने वाले है। इस फिल्म को कुछ समय पहले घोषित किया गया था। आगामी फिल्म निर्देशक ओम राउत द्वारा निर्देशित है। रिपोर्ट अत्यधिक प्रत्याशित प्रभास अभिनीत राज्य के बारे में कि फिल्म एक पौराणिक नाटक है। रिपोर्टों में आगे कहा गया है कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान लंकाश नामक चरित्र में नज़र आने वाले है। आगामी फिल्म के निदेशक बहुत उत्साहित लग रहे थे जब उन्होंने प्रभास के साथ फिल्म की घोषणा की थी। आदिपुरुष का पहला रूप बहुत आशाजनक नज़र आ रहा है। 

बाहुबली स्टार के प्रशंसकों और अनुयायी मूवी के बारे में और जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि फिल्म बड़े पैमाने पर की जाने वाली है। आने वाली फिल्म निशब्दम में अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी नज़र आई। यह फिल्म एक रहस्यमय थ्रिलर है। फिल्म हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित  है। सस्पेंस फिल्म निशब्दम भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में आर माधवन ने निभाई। निशब्दम पर समाचार रिपोर्टों में आर माधवन को एक सेलिब्रिटी संगीतकार के रूप में पेश किया।

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात

अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज किया निशब्दम का प्रोमो

पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -