अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता
अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता
Share:

कहते है प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती और अगर बात की जाए बॉलीवुड में प्यार की तो यहाँ तो कब किसे प्यार हो जाए इस बारे में कुछ नहीं कह सकते. बॉलीवुड में तो कभी कोई अभिनेत्री अपने से दुगनी उम्र के अभिनेता से शादी कर लेती हैं तो कही कोई सच्चे प्यार की तलाश में दो-तीन बार शादी कर लेता हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही दिलचस्प प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. ये लवस्टोरी हैं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना की. आज अक्षय खन्ना अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे.

एक समय था जब अक्षय बॉलीवुड के मशहूर और सफल अभिनेता हुआ करते थे. अक्षय ने अपने फ़िल्मी करियर में रोमांटिक अभिनेता से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया हैं. लेकिन अब अक्षय का फ़िल्मी सफर लगभग खत्म हो चूका हैं. आखिरी बार अक्षय दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' में नजर आए थे. अक्षय 43 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की हैं. दरअसल अक्षय शादी में विश्वास नहीं रखते हैं. बाकियों से उनकी सोच थोड़ी अलग हैं. अक्षय लिव-इन रिलेशनशिप में रहना ज्यादा पसंद करते हैं. उनका कहना हैं कि रिश्तों के लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरुरत नहीं हैं.

अक्षय ने शादी तो नहीं की लेकिन उनके कई अफेयर्स रह चुके हैं. खास बात तो ये हैं अक्षय खन्ना ने अक्षय कुमार की कई गर्लफ्रेंड को डेट किया हैं. उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट में जा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना जैसे नाम शामिल हैं. इतना ही नहीं अक्षय खन्ना ऐश्वर्या राय को भी डेट कर चुके हैं लेकिन उन्होंने ऐश के साथ अपने रिलेशन को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की.

खास बात तो ये हैं कि अक्षय कुमार का दिल हिंदी सिनेमा की एक खूबसूरत अदाकारा और पॉलिटिशियन पर भी आया था. जी हाँ... अक्षय कुमार तमिलनाडू की चीफ मिनिस्टर रह चुकी जयललिता को डेट करना चाहते थे. सिमी गरेवाल के चैट शो में अक्षय ने खुद इस बात का खुलासा किया था. अक्षय को अपने से 27 बड़ी अभिनेत्री जयललिता बहुत पसंद थी. हालाँकि उनका ये सपना कभी पूरा न हो सका.

इस मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

30 साल जहां रहे वापस उसी एक कमरे के घर में पहुंचे जैकी श्रॉफ

अजय है शाहरुख़ को पछाड़ने और अक्षय की बराबरी करने को तैयार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -