अफवाह है जयंती के निधन की ख़बरें, परिवार ने किया खुलासा
अफवाह है जयंती के निधन की ख़बरें, परिवार ने किया खुलासा
Share:

मंगलवार रात से ही मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री जयंती के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हर कोई जयंती के निधन की खबर सुनकर हैरान हैं. जयंती के फैंस सोशल मीडिया के जरिये उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. जयंती के निधन की खबर सुनकर उनके प्रशंसक के बीच दुःख की लहर दौड़ पड़ी. इसी बीच एक खबर सुनने में आई हैं कि जयंती के निधन की खबर महज़ अफवाह हैं. जी हाँ... उनके निधन की ये अफवाह कहा से उड़ी किसने उड़ाई इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं. सूत्रों की माने तो हाल ही में जयंती के परिवारवालों ने उनके निधन की खबरों को अफवाह करार दिया हैं.

जैसे ही जयंती की मौत की खबर लोगों में फैली उनके परिवार ने इस खबर का खंडन कर दिया. मीडिया हवाले से पता चला है कि फ़िलहाल विक्रम होटल में जयंती का इलाज चल रहा हैं और वो रिकवर भी कर रही हैं. आपको बता दे जयंती पिछले 30 साल से अस्थमा की बीमारी से पीड़ित हैं. रविवार को उनकी सेहत बहुत ज्यादा ही ख़राब हो गई थी जिसके चलते जयंती को बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था.

6 जनवरी 1945 को कर्नाटक में जयंती का जन्म हुआ था. जयंती ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी. एक दौर में जयंती को सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा के तौर पर जाना जाता था. जयंती ने जेमिनी गणेशन, MGR और जयललिता जैसे और भी कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में मलयालम, तेलुगु, तमिल सहित अन्य भाषाओं को मिलाकर करीब 500 फिल्मों में काम किया. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री द्वारा जयंती को अभिनय शारदे उपाधि से भी सम्मानित किया जा चूका हैं.

Video : इस भूतिया जगह पर ये क्या कर रहे हैं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता

सगाई के बाद शादी से पहले ही इस मॉडल ने की थी आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -