Video : इस भूतिया जगह पर ये क्या कर रहे हैं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर
Video : इस भूतिया जगह पर ये क्या कर रहे हैं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर
Share:

हिट फिल्म देने वाले राजकुमार राव जल्दी ही अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं. आपको बता दें, राजकुमार और श्रद्धा फ़िलहाल अपनी इसी फिल्म 'स्त्री' में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग ज़ारी है. सेट से कई तस्वीरें वायरल भी होती हैं, ऐसे ही 'स्त्री' के सेट एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसे  हम दिखाने जा रहे हैं. हर कलाकार अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत करता है वैसे ही ये दोनों भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही गाना गा रहे हैं और साथ में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. देखकर लग रहा है ये शूट रात को चल रहा है जिसे ये दोनों काफी एन्जॉय कर रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये वायरल वीडियो. इसके साथ ही आपको बता दें, ये फिल्म हॉरर कॉमेडी है जो दर्शको को काफी पसंद आने वाली है. हॉरर होने के कारण इस फिल्म की शूटिंग असली हॉरर जगह पर ही की जा रही है.

 

@rajkummar_rao #STREE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें इसका पहला शेड्यूल शॉट किया जा चुका है और दूसरा शेड्यूल अब भोपाल चंदेरी इलाके में किया जायेगा. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अमर कौशिक वहीँ इस फिल्म की कहानी राज और डीके ने लिखी है जो कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. देखा जा सकता है फिल्म हॉरर है तो फिल्म में रोमांस भी होगा और हॉरर भी होगा. तो चलिए आपको दिखाते हैं ये वीडियो जो काफी मज़ेदार है.

अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता

इस मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -