कन्नड़ अभिनेता धनंजय के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ उनकी फिल्म का टीजर
कन्नड़ अभिनेता धनंजय के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ उनकी फिल्म का टीजर
Share:

कन्नड़ अभिनेता धनंजय आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता को इस विशेष दिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार मिला है। उनके जन्मदिन से पहले, उनकी अगली फिल्म हश बुश का फर्स्ट लुक टीज़र जारी किया गया। आगामी फिल्म में अभिनेता बेंगलुरु के पहले अंडरवर्ल्ड डॉन सांसद जयराज की भूमिका निभाएंगे। हेड बुश का निर्देशन शून्य ने किया है और पहली किस्त का नाम 'द राइज एंड राइज ऑफ बेंगलुरु अंडरवर्ल्ड' है। फिल्म 60 और 70 के दशक के अंत में सेट की गई है, यह एक बहुभाषी फिल्म होगी।

निर्देशक चरण राज और सुनॉय वेलायुधन द्वारा दिया गया संगीत कैमरे को संभालेगा। धनंजय और रामको सोमन्ना अपने-अपने घरेलू बैनर डाली पिक्चर्स और सोमन्ना पिक्चर्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। लोकप्रिय लेखक अग्नि श्रीधर ने बेंगलुरू अंडरवर्ल्ड के अंदर और बाहर जाने के लिए फिल्म की पटकथा लिखी है। लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री पायल राजपूत फिल्म की प्रमुख महिला हैं, जो कन्नड़ उद्योग में अपनी शुरुआत करेंगी।

हेड बुश कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी सहित भाषाओं में रिलीज़ होगी। दूसरी ओर, धनंजय के पास रिलीज के लिए रोमांचक परियोजनाएं हैं। उन्होंने रोहित पदकी की कॉमेडी-ड्रामा रतन प्रपंच को पहले ही लपेट लिया है और अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर बडवा रास्कल की रिलीज़ के लिए भी कमर कस रहे हैं। उनके पास रचिता राम, विजय मिल्टन की बैरागी, विजया प्रसाद की तोथापुरी और सालगा के साथ मानसून राग भी है।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -