आशिक को लड़की पर रंग लगाने का ऐसा भूत सवार था कि जो सामने आया उसे मार दिया चाक़ू
आशिक को लड़की पर रंग लगाने का ऐसा भूत सवार था कि जो सामने आया उसे मार दिया चाक़ू
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला खंडवा के बतीर्थनगरी ओंकारेश्वर के नागर घाट से सामने आया है. इस मामले में फूल-पत्तियां बेच रही महिला काया बाई की बेटी दीपाली को नगर का ही जितेंद्र पिता रुखड़ू पांडेय (28) रंग लगाने की जिद करने लगा. ऐसे में काया बाई ने युवक को मना किया तो उसने चाकू निकालकर काया बाई पर तीन-चार वार किए. वह काया बाई के पेट कोहनी पर लगे और बेटी व खुद की जान बचाते हुए महिला दुकान छोड़कर भाग निकली. उसके बाद पीछे आरोपी चाकू लहराता हुआ भागने लगा और इस दौरान जो उसके सामने आया उसने उसे चाक़ू मारा.

इस मामले में दोनों मां-बेटी ने आरोपी से बचने के लिए धर्मशाला में छिपने का प्रयास किया और यहां मौजूद कर्मचारी धनसिंह राजपूत व इंदरसिंह राजपूत ने आरोपी को रोकने का प्रयास किया आरोपी ने धनसिंह व इंदरसिंह की गर्दन, हाथ, पीठ पर चाकू मारे. वहीं इस मामले में इस दौरान महिला का भागते हुए देख, जेपी चौक पर राउंड ले रहे एएसआई रमेश गोयल व आरक्षक विजय बड़ोदिया ने महिला से पूछा क्यों भाग रही हो तब आरोपी जितेंद्र ने चाकू लहराते हुए पुलिसकर्मियों पर वार कर दिया.

वहीं इस मामले में एएसआई गोयल के सिर में व आरक्षक विजय के हाथ में गंभीर चोट लगी है और जैसे ही पुलिस वायरलेस पर जानकारी लगी उन्होंने आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया. यह मामला रंगपंचमी का है लेकिन हाल ही में सामने आया है और इस मामले में जांच जारी है.

खेत में ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने देख लिया और फिर...

मकान में अकेले रहते थे बुजुर्ग, फिर एक दिन इस हालत में मिलें

रोज रात ताकत बढ़ाने की दवाई लेकर दरवाजे पर खड़ी रहती थी पत्नी और पति करता था यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -