इस मशहूर सिंगर की बेस्ट फ्रेंड का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
इस मशहूर सिंगर की बेस्ट फ्रेंड का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर और बेबी डॉल सॉन्ग फेम कनिका कपूर के लिए हाल ही में एक दुःखभरी खबर आई है. जी दरअसल उनकी बेस्ट फ्रेंड एनाबेल ट्रेऑन का निधन हो गया है और खुद कनिका ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बीते बुधवार को अपने फैन्स के साथ इस दुःख को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया अपनी फ्रेंड एनाबेल के साथ कुछ चुनिंदा फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है, ''मेरी सबसे प्यारी बहन एनाबेल की आत्मा को शांति मिले. दुख बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरी जिंदगी का सबसे खराब दिन है. खूबसूरत यादें हमेशा साथ रहेंगी.''

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में कनिका ने उन चुनिंदा फोटोज को शेयर किया है जब उन्होंने एनाबेल के साथ में खूबसूरत पल बिताए थे. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि कनिका कपूर की बेस्ड फ्रेंड एनाबेल वेलनेस और मेडिटेशन कोच थीं और एनाबेल लंदन के हार्ले स्ट्रीट पर द वेलनेस लैब चलाती थीं. इसी के साथ वो दुनियाभर में कई वर्कशॉप ले चुकी थीं और बड़े घरानों के लोग उनके क्लाइंट थे और उन्होंने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र में डिग्री ली थी और लंदन बिजनेस स्कूल से एमबीए भी किया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि कनिका कपूर बी-टाउन की पॉपुलर सिंगर होने के साथ-साथ सिंगल मदर्स भी हैं और कनिका कपूर के तीन बच्चे- बेटी अयाना, समारा और बेटा युवराज है. इसी के साथ आए दिन कनिका अपने तीनों बच्चों के साथ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं.

B'Day : 30 साल की हुई महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी, जानें उनके बारे में खास बातें

'इंशाअल्लाह' के बंद होते ही सलमान ने छिपाया अपना मुंह, इंस्टा पर कहा- 'Now Chilling'

मोदी की राह पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, VIDEO शेयर कर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -