B'Day : 30 साल की हुई महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी, जानें उनके बारे में खास बातें
B'Day : 30 साल की हुई महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी, जानें उनके बारे में खास बातें
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश मांजरेकर की पहली बेटी अश्वामि मांजरेकर आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दें उनका जन्मा 29 अगस्त 1988 को मुंबई में हुआ था. ये एक एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोडूसर भी हैं. आज हम इनके जन्मदिन पर आपको बताने जा रहे हैं इनके बारे में कुछ खास बातें. 

एक्ट्रेस अश्वामि मांजरेकर के पिता पिता महेश मांजरेकर हैं जो एक अभिनेता, निर्देशक, पटकथा लेखक, निर्माता भी हैं. अश्वामि मांजरेकर की माँ दीपा मेहता हैं जो एक कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हैं. वहीं मेधा मांजरेकर उनकी सौतेली माँ हैं अभिनेत्री हैं. अश्वामि मांजरेकर के भाई सत्या मांजरेकर जो अभिनेता हैं वहीं उनकी दो सौतेली बहनें हैं सई मांजरेकर और गौरी इंगावले.
 
वह मुंबई ग्रेजुएट हैं और अब एक्ट्रेस के तौर पर अपना करियर बना चुकी हैं. अश्वमी मांजरेकर  ने मराठी फिल्म डी ढाका, मी शिवाजीराजे भोसले बोलतोय, और शिखाशन्या आयचा घो जैसी मराठी फिल्मों में भी काम किया. अश्वामी मांजरेकर मराठी फिल्मों में काफी पॉप्युलर हैं और अपनी  बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. 

इसके अलावा उनकी सौतेली बहन सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं जिसकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है. वहीं महेश मांजरेकर सलमान खान के साथ दबंग के पहले पार्ट में नज़र आ चुके हैं. उम्मीद है उनकी दूसरी बेटी बॉलीवुड में कमाल करेगी. 

अपनी बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

इस गेंदबाज के आगे खौफ खाते हैं दुनियाभर के बल्लेबाज, तमाम रिकॉर्ड किए अपने नाम

B'Day : बॉलीवुड के विलेन दीपक के लिए जब रियल लाइफ में पत्नी ही बनी विलेन, ऐसा किया था हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -