मोदी की राह पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, VIDEO शेयर कर कहा कुछ ऐसा
मोदी की राह पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, VIDEO शेयर कर कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत पाई जाती हैं और वे अपनी फिटनेस के लिए अकसर योग और एक्सरसाइज करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने यह बताया है कि वह देश के पीएम नरेंद्र मोदी के बताए रास्तों पर चलने की कोशिश में हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने अन्य लोगों से भी पीएम मोदी के बताए रास्तों पर चलने की बात कही है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, बात यह है कि वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) प्रधानमंत्री मोदी के 'फिट इंडिया कैंपेन' के तहत खुद को स्वस्थ रखने की कोशिश कर रही हैं और इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि, "आज की इस भागती हुई जिंदगी में फिट रहना उतना ही जरूरी है, जितना कि एक व्यक्ति के लिए सांस लेना. इसलिए मैं आप सबसे आग्रह करती हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कैंपेन में मेरे साथ शामिल हों. इस अद्भुत सलाहकार समिति का हिस्सा बनने पर मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है. आज ही फिटनेस को जीवन जीने का आधार बनाएं." बता दें कि शिल्पा करीब 12 साल बाद फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में वापसी कर रही है. 

P से प्यार F से फरार का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन आएगी फिल्म

तो इसलिए शुरू होने से पहले बंद हो गई सलमान-आलिया की 'इंशाल्लाह'..

Collection : दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन इतना कमाई मिशन mangal

अजय देवगन ने खरीदी देश की सबसे महंगी कार, कीमत जान मच जाएगा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -