फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!
फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!
Share:

मशहूर मलयालम एक्ट्रेस कानी कुसृति ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. कानी कुसृति कई सारी मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में ये खुलासा किया है कि फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी. इतना ही नहीं कानी कुसृति ने तो ये भी आरोप लगाए कि मेकर्स ने उनकी मां को उन्हें समाझाने के लिए अप्रोच किया था.

सूत्रों की माने तो कानी कुसृति ने हाल ही में ये दावा किया है कि, 'फिल्म निर्माताओं ने मेरी मां से भी संपर्क किया. मेकर्स चाहते थे कि मैं उनकी मांगों को पूरा करूं. मेकर्स ने मेरी मां को भी अप्रोच किया कि वो मुझे समझाए.' हालांकि इस दौरान कानी कुसृति ने ये भी उम्मीद जताई है कि मीटू मूवमेंट और Women in Cinema Collective के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव हो सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें Women in Cinema Collective (डब्ल्यूसीसी) एक ऐसी ऑर्गेनाइजेशन है, जिसे 2017 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कामकाजी महिलाओं के कल्याण के लिए स्थापित किया गया था.

वहीं कानी कुसृति के बारे में बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड में कॉकटेल और Shikkar जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही कानी कुसृति ने तमिल फिल्मों पिसासू और बर्मा में भी छोटी भूमिकाएं निभाई हैं. लेकिन कानी कुसृति को अगर किसी फिल्म से पहचान मिली है तो वो है शॉर्ट फिल्म 'मां'. इसके बाद से वो तमिल दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं. इसका निर्देशन सरजू केएम ने किया है. कानी कुसृति द्वारा खुलासा करने के बाद अब हर जगह बस उन्ही की चर्चा हो रही है.

Box office collection : छठे दिन भी गली बॉय ने किया शानदार कलेक्शन

अब सनी लियॉन करने जा रही हैं Engineering, किया अप्लाई

आत्महत्या से पहले इस एक्ट्रेस ने करवाया था गर्भपात, 6 पन्नों के लेटर ने खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -