अब सनी लियॉन करने जा रही हैं Engineering, किया अप्लाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड में और बॉलीवुड के बाहर हर कोई उनका दीवाना है. इनके नाम का प्रचार हर जगह ही होता है. ऐसे ही सनी का नाम बिहार के लोक स्वास्थ अभियंत्रण विभाग के आवेदकों की सूची में देखा गया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. अब ऐसा कैसे हुआ है आपको भी बता देते हैं और जानकारी दे दें कि आखिर माजरा क्या है. वैसे सनी लियॉन अपने अच्छे कामों से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार तो कुछ न करने के कारण भी वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

दरअसल, सनी लियोनी ने जूनियर इंजिनियर पद की भर्ती के लिए आवेदन दिया है. बिहार से पब्लिक हेल्थ इंजिनियरिंग विभाग में एक आवेदन उस वक्त सुर्खियेों में आ गया जब उस पर आवेदक का नाम सनी लियोनी लिखा पाया गया. पब्लिक हेल्थ इंजिनियरिंग विभाग ने 15 से 31 जनवरी के बीच जूनियर इंजिनियर के पदों की भर्ति के लिए आवेदन मंगाए थे, जिसमें डिप्लोमा में आए मार्क्स को आधार माना गया. इस भर्ती के लिए कुल 17000 आवेदन आए हैं जिसमें एक सनी लियोनी के नाम से भी है. ये जानकर आपको भी हैरानी होगी. 

अब तक ये साफ नहीं हुआ है कि दरअसल सनी लियोनी के नाम से वाकई में किसी ने आवेदन किया है या फिर ये एक मजाक भर है. सनी लियोनी के पिता का नाम लियोना लियोनी फॉर्म में भरा गया है. जूनियर इंजीनियरिंग के मार्क्स 98.5 प्वांट्स फॉर्म में कैंडिडेट ने फिल किया है. 

आत्महत्या से पहले इस एक्ट्रेस ने करवाया था गर्भपात, 6 पन्नों के लेटर ने खोले कई राज

Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर

Milan Talkies Trailer : बहुत ही कठिन है एक प्रोजेक्शनमैन की लव स्टोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -