Box office collection : छठे दिन भी गली बॉय ने किया शानदार कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे हैं। फिल्म गली बॉय का जादू लोगों के सिर पर इस कदर छाया हुआ है कि आए दिन बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकोर्ड बनता जा रहा हैं। फिल्म ने छठे दिन 8.05 करोड़ की कमाई कि है। फिल्म ने अब तक कुल 89.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

बॉक्सर बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर, साथ ही करने वाले हैं ये काम

ऐसी है यह फिल्म 

हम आपको बता दें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म एक बार फिर दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है। ये फिल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अब तक 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। करीब दो घंटे 33 मिनिट की इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ के बीच बताया जा रहा है। बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है। 

Gully Boy Collection : बजट निकालने में कामयाब हुई रैपर की कहानी

दिल जीत रहा है रणवीर का स्टाइल 

बताया जा रहा है की जोया अख्तर की इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई है। रणवीर सिंह का रैपिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत रहा है। वही हम आपको बता दें इससे पहले भी कई फिल्में बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा चुकी है जिसमें मणिकर्णिका उरी सहित कई और भी फिल्में शामिल है. यदि उरी की बात की जाये तो वह आज भी परदे पर धमाल मचा रही है.

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने हासिल किये स्वर्ण पदक

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट : इन भारतीय मुक्केबाज ने किया फाइनल में प्रवेश

Photographer Trailer : नवाज़ और सान्या की केमिस्ट्री को ऐसे मिल रहे डिजिटल रिव्यु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -