हैदराबाद यूनिवर्सिटी पहुंचे कन्हैया, मीडिया का प्रवेश वर्जित
हैदराबाद यूनिवर्सिटी पहुंचे कन्हैया, मीडिया का प्रवेश वर्जित
Share:

हैदराबाद : हैदराबाद यूनिवर्सिटी के दलित शोधार्थी रोहित वेमुला की आत्म हत्या से जुड़े मामले में प्रदर्शन में भाग लेने जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार यूनिवर्सिटी पहुंच चुके है। दूसरी ओर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मीडिया व बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दिया है। विश्वविद्दालय में प्रवेश करने के सभी रास्तों पर ताले जड़ दिए गए है।

इसके अलावा 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलवार को मचे बवंडर के बाद से प्रशासन ने पहले ही सभी कक्षाओं को सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया है। इतना ही नहीं कैंपस में बिजली व पानी का कनेक्शन भी काट दिया गया है।

कन्हैया की इस यात्रा के बारे में रजिस्ट्रार एम सुधाकर ने कहा कि हालात को देखते हुए सभी कक्षाएं 23 से 26 मार्च तक स्थगित कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि यूनिवर्सिटी में अतिरिक्त पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। वीसी अप्पा राव के घर के बाहर भी पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

इसके बाद 25 मार्च को कन्हैया दिल्ली वापस जाएंगे। वेमुला की आत्महत्या के बाद मामले को गरमाता देख दो महीने की छुट्टी पर गए यूनिवर्सिटी के वीसी अप्पा राव ने वापस पद संभाला। इसके विरोध में छात्रों ने वीसी ऑफिस में तोड़फोड़ की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -