देशद्रोह के आरोपी कन्हैया पर एक और मुकदमा दर्ज
देशद्रोह के आरोपी कन्हैया पर एक और मुकदमा दर्ज
Share:

नई दिल्ली: देशद्रोह के आरोपी जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार फिर से एक मुसीबत  में पड़ गये हैं. बुलंदशहर की एक अदालत में कन्हैया पर कथित तौर पर भारतीय सेना को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए राजद्रोह का वाद दायर किया गया है. इस मामलें में कन्हैया कि सुनवाई 28 तारीख कों होगी.

गौरतलब हो कि अभी कन्हैया दिल्ली हाई कोर्ट से छह महीने की अतंरिम जमानत पर बाहर चल रहे हैं. और बाहर निकलते ही कन्हैया नें कई विवादित बयान दिए थे जिनमे से एक बयान कन्हैया नें देश कि सेना कों लेकर भी दिया था. इस मामलें में बुलंदशहर के डीएम रोड निवासी बजरंग दल के विभाग संयोजक हेमंत सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह ने कोर्ट में ये अर्जी लगाई हैं कि कन्हैया कुमार ने भारतीय लोकतंत्र एवं भारतीय सेना को अपमानित किया है.

हेमंत नें कहा कि 'आठ मार्च को अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने भारतीय सेना के बहादुर सैनिकों के बारे में कुछ असंवेदनशील बातें कही थीं. कन्हैया नें दावा किया था कि हमारे सैनिक कश्मीर में महिलाओं का बलात्कार करते हैं. हेमंत नें कहा कि कन्हैया का ये बयान बहुत ही निंदनीय पूर्ण हैं. कन्हैया के खिलाफ बुलंदशहर में आईपीसी की धारा 124-ए(राजद्रोह) और 153-बी के तहत वाद दायर किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -