कंगना की बहन ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री को दिया करारा जवाब
कंगना की बहन ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री को दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों बेहद सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. अभी हाल ही में उन्होंने मुंबई शहर की अपेक्षा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की, जिसके पश्चात् उनकी चौतरफा बातचीत हो रही है. कंगना रनौत ने यह बात शिवसेना के लीडर संजय राउत के मध्य जुबानी जंग के समय कही थी. वहीं इसके पश्चात् महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर ने भी कंगना को लेकर अपना बयान दिया. अब इस पूरे केस में एक्ट्रेस की सिस्टर रंगोली चंदेल ने अपने रिएक्शन दिए है. 

दरअसल ट्विटर पर संजय राउत के साथ हुए जुबानी वॉर में कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से भय लगता है. कंगना के इसी बयान पर शिवसेना लीडर संजय राउत ने कहा कि यदि उन्हें मुंबई में भय लगता है, तो दोबारा नहीं आना चाहिए. इसके कुछ वक़्त पश्चात् कंगना रनौत ने अपना एक ट्वीट में लिखा है कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी, किसी में दम हो तो रोक कर दिखाए. एक्ट्रेस की इस बात पर उनकी सिस्टर रंगोली चंदेल ने कहा कि उन्हें मुंबई न आने के लिए कहने का हक़ किसी ने नहीं दिया है. 

वहीं अभिनेत्री द्वारा मुंबई की अपेक्षा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने पर महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने भी कहा कि यदि वह मुबई के बारे में ऐसी बात करती हैं, तो उन्हें महाराष्ट्र अथवा मुंबई में नहीं रहना चाहिए. होम मिनिस्टर अनिल देशमुख के इस बयान पर रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा है, 'और आपको यह कहने का हक़ किसने दिया ? हम 9 सितंबर को अपने घर मुंबई आएंगे, आपसे जो होता हो कर लो.' इसी के साथ रंगोली ने अपनी बात कही है.

आज NCB कोर्ट में पेश होंगे रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा

शिक्षक दिवस: करीना से लेकर सुष्मिता तक, जब टीचर्स बनकर अभिनेत्रियों ने ढाया था कहर

ड्रग्स कनेक्शन के मामले में आज NCB भेजेगी रिया को समन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -