संस्कारी हो या हॉट, हर लुक में सेक्सी लगती है यह एक्ट्रेस
संस्कारी हो या हॉट, हर लुक में सेक्सी लगती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी ने वैसे तो कई टीवी एक्ट्रेस को देखा ही होगा जो हॉट होने के साथ ही बहुत बोल्ड भी होती हैं. ऐसे में आज हम जिस टीवी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह सब काम में माहिर है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की बहुत ही बोल्ड विलेन कंगना शर्मा की. इन्होने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत हॉट लग रहे हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी ने इन्हे टीवी शो 'दिया और बाती हम' के पार्ट 2 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत ही खूंखार और सेक्सी विलेन का किरदार निभाया है. आप सभी को बता दें कि कंगना अक्सर ही अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी हॉटनेस देखने के लिए ही लोग शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' को पसंद करते थे.

वैसे कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं और उनके हॉट अवतार को देखने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. कंगना का हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है यही वजह है कि वह आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन्होने केवल टीवी शोज में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखाए हैं.

आप सभी ने कंगना को बॉलीवुड फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी देखा होगा इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. हाल ही में जो तस्वीर कंगना ने शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Yes want to go there इस तवसिर में वह काले रंग के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

बिकिनी पहनकर दिखाए इस एक्ट्रेस ने अंग-अंग

मौनी रॉय की इतनी बोल्ड तस्वीरें यक़ीनन आपने भी नहीं देखी होंगी

ब्लैक ड्रेस पहनकर दृष्टि धामी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -