ब्लू साड़ी पहनकर इस खूबसूरत विलेन ने मचाया तहलका
ब्लू साड़ी पहनकर इस खूबसूरत विलेन ने मचाया तहलका
Share:

टीवी पर अपने जलवे दिखा चुकी कंगना शर्मा इन दिनों ब्लू रंग की साड़ी में धमाल मचा रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. कंगना पहली बार इतनी खूबसूरत नजर नहीं आई हैं बल्कि वह इसके पहले भी इसके पहले भी इतनी खूबसूरत नजर आईं हों वह इसके पहले भी कई बार इतनी हॉट और सेक्सी नजर आ चुकीं हैं. आपको बता दें कि वह हरियाणा के करनाल से साउथ होते हुए बॉलीवुड पहुंची और उसके बाद वह टीवी इंडस्ट्री में आ गईं. कंगना शर्मा पिछले कुछ समय सुर्ख़ियों में हैं और वह सुर्खियां उन्हें उनकी इस नीले रंग की साड़ी वाली तस्वीर के कारण मिल रही है.

 

आपको बता दें कि कंगना विवेक ओबराय, रितेश देशमुख और आफ़ताब शिवदासानी की फिल्म ' ग्रेट ग्रैंड मस्ती ' में नजर आ चुकीं हैं और उनके छोटे से रोल को सराहना भी मिली. खबरों के अनुसार कंगना अब जल्द ही एक बड़ी फिल्म में नजर आएगी. आप सभी को बता दें कि फिलहाल कंगना की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिख रही है.

 

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Indian girl Photography- @karanhenry इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. कंगना को आप सभी ने 'दिया और बाती हम' टीवी शो के रीबूट वर्जन में देखा होगा.

बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में देने वाली ये मशहूर कंपनी हमेशा के लिए हुई बंद

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नन्हे धोनी का वीडियो, लगा रहा था हेलीकाप्टर शॉट

सबसे खतरनाक सेलिब्रिटी बनीं किम कार्दशियन, अगर इन्हे सर्च किया तो आपकी खैर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -