लाल सिंह चड्ढा के 'बॉयकॉट' के बीच कंगना ने फिल्म पर दिया बयान, आमिर खान को घेरा
लाल सिंह चड्ढा के 'बॉयकॉट' के बीच कंगना ने फिल्म पर दिया बयान, आमिर खान को घेरा
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। उससे पहले ही फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। आमिर खान के कुछ पुराने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकॉट (#boycottlaalsinghchaddha) किया जा रहा है। हालांकि इसे लेकर आमिर खान ने सफाई दी थी और कहा था कि लोग उनकी फिल्म को जरूर देखें। 

उन्होंने कहा था कि कुछ लोग मानते हैं कि मुझे भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने कहा है कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर जो भी नेगेटिविटी बन रही है, उसके पीछे आमिर खान ही मास्टरमाइंड हैं। कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि जल्द ही रिलीज होने वाली लाल सिंह चड्ढा को लेकर जो भी नकारात्मकता फैलाई गई है, उसके पीछे मास्टरमाइंड आमिर खान जी स्वयं हैं।

कंगना ने आगे कहा कि इस साल कोई भी हिन्दी फिल्म (केवल एक कॉमेडी सीक्कल के) नहीं चल पाई। बॉक्स ऑफिस पर केवल साउथ की फिल्में चल रही हैं, जिनमें इंडियन कल्चर भरा हुआ है, लोकल फ्लेवर वाली फिल्में भी चल रही हैं। एक हॉलीवुड रिमेक वैसे भी नहीं चलती। मगर, अब वे भारत को असहिष्णु कहेंगे। हिन्दी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज को समझना होगा। इसका हिंदू या मुस्लिम से कोई वास्ता नहीं है। यहां तक कि आमिर खान जी ने हिंदूफोविक PK बनाई थी और भारत को असहिष्णु कहा था। फिर भी PK फिल्म उनके जीवन की सबसे सुपरहिट फिल्म है।

'जरूर देखेंगे लाल सिंह चड्ढा', Boycott करने के बाद आखिर क्यों आमिर खान के मुरीद हुए लोग?

आखिरकार रोहित को मिल गई सिंघम-3 की कहानी, असल जिंदगी पर होगी आधारित

बेहद ही महंगा है करण के शो का 'कॉफी' हैंपर, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -